सेक्सी पड़ोसी सिमरन की चुदाई

प्रेषक : विराट …

हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम विराट है और ये मेरी पहली स्टोरी है। में मुंबई में रहता हूँ और मेरी उम्र 20 साल है और हाईट 5 फुट 8 इंच है। में जिम जाता हूँ तो मेरी बॉडी बहुत अच्छी है और में दिखने में भी सुंदर  हूँ। ये स्टोरी मेरी पड़ोसी सिमरन की है, जिसको मैंने खूब चोदा है, सिमरन की उम्र 26 साल है, लेकिन वो लगती किसी 18 साल की कुंवारी लड़की की तरह है, उसका फिगर 34-30-32 है। उसका रंग बहुत ही गोरा है और वो बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है। सिमरन एक तलाकशुदा लेडी है, कुछ 3 साल पहले उसकी शादी हुई थी, लेकिन किसी कारण की वजह से उसका तलाक हो गया। ये 3 साल पहले की बात है जब में 19 साल का था और सिमरन अपने पति के साथ मेरी बिल्डिंग में मेरे पास वाले रूम में शिफ्ट हुई थी। सिमरन और उसके पति ने लव मैरिज की थी और यहाँ सिर्फ़ वो दोनों ही थे। सिमरन को यहाँ शिफ्ट हुए 1 हफ्ता हो गया था और वो मेरी माँ की अच्छी ख़ासी फ्रेंड बन गई थी।

यारो जब मैंने उसको फर्स्ट टाईम देखा तो तब ही से में उसको पसंद करने लगा था। अब में उसको जितनी बार देखता था, तो मुझे हर बार उसको खूब चोदने का मन करता था और इसलिए में दिन में कम से कम 4-5 बार किसी ना किसी बहाने से उसके घर चला जाता था। उसका जब उसके पति के साथ तलाक हुआ तो वो बहुत डिस्टर्ब थी, तो माँ ने उससे कुछ दिन हमारे घर रहने को कहा। दोस्तों अब में तो बहुत ज्यादा खुश हो गया और अब में पूरा दिन उसे चोदने का प्लान बनाता रहता था, लेकिन में हिम्मत नहीं कर पाता था। फिर सिमरन कुछ दिनों के लिए हमारे घर पर रुकी और फिर अपने घर चली गई, जो हमारे बगल वाला घर है।

एक रात कुछ 9 बजे को ऐसा हुआ कि हमारी बिल्डिंग में शॉर्ट सर्किट होने के कारण लाईट चली गई, तो  सिमरन हमारे घर पर डिनर के लिए आई थी और जब वो बहुत खूबसूरत लग रही थी। फिर हम सबने खाना खा लिया तो सिमरन अपने घर जाने के लिए उठी। तो तभी माँ ने कहा कि सिमरन तुम अकेली हो और लाईट भी चली गई है, तो तुम अकेली कैसे सोओगी? में एक काम करती हूँ में तुम्हारे साथ विराट को भेज देती हूँ और सिमरन ने भी हाँ कर दी और कहा कि आंटी आपने मेरे दिल की बात कह दी, वैसे भी मुझे अकेले में बहुत डर लगता है। दोस्तों अब ये सुनकर तो मुझे खुशी से नाचने का मन किया, लेकिन मैंने अपने आप पर कंट्रोल कर लिया। अब रात के कुछ 11 बजे होंगे, तो मैंने माँ से कहा कि माँ मुझे नींद आ रही है तो अब में सिमरन दीदी के घर जा रहा हूँ और फिर में घर से निकल गया।

फिर मैंने सिमरन के घर की डोर बेल बजाई, लेकिन उसने दरवाज़ा नहीं खोला, तो मैंने कुछ देर तक इंतजार किया और फिर कुछ देर के बाद उसने दरवाज़ा खोलकर मुझसे सॉरी कहा। दोस्तों अब वो नाईट ड्रेस पहने थी इसलिए उसे लेट हो गया था। दोस्तों अब मैंने उसे फर्स्ट टाईम नाईट ड्रेस में देखा था और ओह माई गॉड अब वो क्या कयामत लग रही थी? अब उसे देखते ही मेरा मन किया कि उसे अभी चोद दूँ, लेकिन मैंने सब्र से काम लिया और फिर हम लोग उसके हॉल में टी.वी देखने लगे। फिर कुछ देर तक टी.वी देखने के बाद हम लोग सोने के लिए बेडरूम में चले गये, तो मैंने थोड़ी शराफ़त दिखाते हुए कहा कि आप बेड पर सो जाओं में नीचे सो जाता हूँ। तो अब वो ये सुनकर गुस्सा हो गई और कहा कि विराट अलग-अलग ही सोना होता तो में तुम्हें घर पर लेकर ही नहीं आती, प्लीज इस बात को ग़लत तरीके से मत लेना, मुझे अकेले डर लगता है इसलिए मैंने ऐसा बोला। तो फिर में उसके पास सोने के लिए तैयार हो गया।

अब हम दोनों बेड पर लेट गये और यहाँ वहाँ की बातें करने लगे। अब में अपने आप पर कंट्रोल नहीं कर पा रहा था, फिर मैंने उससे पूछा कि सिमरन तुम्हें राज (उसका पति) की याद नहीं आती। तो उसने कहा कि आती है, लेकिन में क्या करूँ? अब मेरी राते कैसे कटती है? सिर्फ़ में ही जानती हूँ और ये बोलकर वो रोने लगी। तो में झट से उसके पास गया और उसको गले से लगा लिया और कहा कि चिंता मत करो में हूँ ना तुम मुझसे सब कुछ शेयर कर सकती हो, सब कुछ। तो उसने थैंक्स कहा और मुझे दूर कर दिया और फिर 2-3 मिनट तक हम दोनों बस चुप रहे और एक दूसरे को देखते रहे। तब उसने मुझसे कहा कि तुम मेरी ज़रूरत पूरी नहीं कर सकते, तो मैंने पूछा क्यों? तो उसने कहा कि तुम मुझसे छोटे हो और में तलाकशुदा हूँ। तो मैंने उसके कंधो पर अपना हाथ रखकर कहा कि प्यार में कोई उम्र नहीं देखी जाती आई लव यू सिमरन और मैंने उसको हग कर लिया, तो उसने भी मुझे हग किया।

फिर मैंने उसको दूर करके स्मूच करना शुरू कर दिया। पहले तो उसने भी मेरा साथ देते हुए स्मूच किया लेकिन फिर उसने मुझे धक्का दे दिया और कहा कि ये सब ग़लत है विराट प्लीज दूर हो जाओ। तो मैंने उसको अनसुना किया और उसे फिर से हग किया, तो वो भड़क गई और कहा कि एक बार मना किया तो कर दिया, प्लीज मुझसे दूर हो जाओ, ये सब ग़लत है और तुम तो अभी यंग हो तुम्हें तो कोई अच्छी गर्लफ्रेंड मिल जाएगी। तो मैंने उससे कहा कि गर्लफ्रेंड तो मिल जाएगी सिमरन, लेकिन प्यार तो में तुमसे ही करता हूँ, फिर भी तुम्हें अगर मेरे साथ रिलेशनशिप नहीं रखनी तो ठीक है और ये बोलकर में बेड पर लेट गया और चादर लेकर सो गया। फिर वो भी मेरे पास लेट गई और लाईट बंद कर दी। अब रात के कुछ 2 बजे होगे, अब हम दोनों को नींद नहीं आ रही थी, अब में उसकी तरफ पीठ करके सोया था तो मुझे महसूस हुआ कि बेड पर कुछ हलचल हो रही है। तो मैंने धीरे से करवट ली और उसकी तरफ अपना चेहरा करके सो गया, तो वो हलचल भी बंद हो गई।

फिर कुछ देर के बाद मुझे फिर से बेड पर कुछ हलचल महसूस हुई तो मैंने हल्की सी अपनी आँख  खोलकर सिमरन की और देखा, तो मैंने देखा कि उसने चादर ले रखा था और उसका हाथ उसकी पेंटी में  था जो ऊपर से ही दिख रहा था। अब रूम में नाईट बल्ब चालू था तो में उसे साफ़ साफ़ देख पा रहा था। अब में समझ गया था कि वो भी मुझसे चुदना चाहती है और अभी हाल फिलहाल वो फिंगरिंग कर रही है। फिर में धीरे से उसके पास खिसकता हुआ गया और मैंने उसका हाथ पकड़ लिया और उसकी चादर को हटा दिया। तो उसने मेरी तरफ देखा और एक सेक्सी वाली स्माइल दी, तो में उसके ऊपर आ गया और उसके दोनों हाथों को अपने हाथों से साईड में दबा दिया और उसकी गर्दन पर किस करने लगा, तो वो गर्म होने लगी। दोस्तों अब मुझे तो जैसे जन्नत का एहसास होने लगा था। फिर मैंने उसको एकदम जंगली जैसे किस करना शुरू किया, तो उसके मुँह से सिसकियां आने लगी सस्शह उम्म्म्म विराट यू आर आसम।

फिर मैंने अपने लिप्स उसके लिप्स पर रख दिए और उसे स्मूच करने लगा, यार जिसके में दिन रात सपने देखा करता था आज वो मेरे नीचे थी। अब ये सोचकर मुझे बहुत खुशी हो रही थी। अब स्मूच करते-करते मैंने अपने हाथ उसके बूब्स पर रखे, तो जैसे उसको करंट लगा हो, वो एकदम मचलने लगी।  फिर मैंने उसकी नाइटी के ऊपर से ही उसके बूब्स को दबाना शुरू कर दिया। फिर कुछ देर के बाद मैंने उसकी नाइटी के सारे बटन खोल दिए और फिर मैंने उसकी गर्दन पर किस करना शुरू कर दिया। फिर थोड़ी देर तक किस करने के बाद वो इतनी गर्म हो गई थी कि अब वो जंगली हो गई थी। फिर उसने मुझे हटाया और खुद उठकर लाईट चालू कर दी। अब में उसको देखता ही रह गया कि ये क्या कर रही है? फिर उसने अपनी नाइटी उतार दी और मुझे अपने पास बुलाया, यारो अब वो क्या कयामत लग रही थी? अब वो ब्लेक कलर की ब्रा और पेंटी में थी।

फिर में उसके पास गया तो उसने मेरी शर्ट का कॉलर पकड़कर मुझे अपने पास खींच लिया और बोली कि साले खुद कब नंगा होगा और मेरी शर्ट के बटन खोलने लगी। लेकिन वो इतनी गर्म हो गई थी कि अब वो हड़बड़ाहट में मेरी शर्ट के बटन भी नहीं खोल पा रही थी, तो फिर मैंने खुद अपनी शर्ट के बटन खोल दिए और मेरी पेंट भी उतार दी। अब हम दोनों सिर्फ़ अंडरगारमेंट्स में थे, फिर मैंने उसकी कमर पकड़ी और उसको उल्टा करके खुद से चिपका लिया और फिर उसे उसके बेडरूम के कांच के सामने ले गया और उसके बूब्स दबाने लगा और पीछे से उसकी गर्दन को चूमने लगा। अब वो मज़ा लेते हुए मचलने लगी और अपनी गांड को मेरे लंड पर रगड़ने लगी थी। फिर मैंने उसकी नाभि पर अपना हाथ घुमाते हुए उसकी पेंटी में अपना हाथ डाल दिया, क्या गर्म चूत थी उसकी? और झड़ने की वजह से उसकी चूत गीली हो गई थी। फिर मैंने सिमरन को अपने हाथों में उठा लिया और उसे बाथरूम में ले गया, फिर मैंने बाथरूम में शॉवर स्टार्ट किया और फिर हम दोनों पूरी तरह भीग गये।

फिर मैंने ज्यादा देर ना करते हुए उसकी ब्रा भी खोल दी और उसकी पेंटी भी उतार दी और उसके बूब्स को और ज़ोर-ज़ोर से दबाने लगा। अब उसे दर्द तो हो रहा था लेकिन मज़ा भी बहुत आ रहा था, फिर उसने मेरे लंड पर हाथ रखा और मसलने लगी। तो में खुद को रोक नहीं पाया, फिर मैंने अपनी अंडरवेयर उतारी और उसे अपने घुटनों के बल बैठने को कहा। तो वो अपने घुटनों के बल बैठ गई और फिर वो मेरा लंड देखकर दंग रह गई और बोली कि बाप ते लंड है या दानव है ये इतना बड़ा। फिर मैंने अपना लंड उसके मुँह पर रख दिया और वो उसे जोर-जोर से चूसने लगी। दोस्तों क्या बताऊँ वो कितने अच्छे से लंड चूसती है? अब मुझे इतना ज्यादा मज़ा आ रहा था कि में 5-7 मिनट में ही झड़ गया और मैंने अपना सारा माल उसके मुँह में ही डाल दिया और वो उसे पी गई।

फिर कुछ देर तक शॉवर लेने के बाद मैंने उसे फिर अपनी गोद में उठाया और बेड पर ले जाकर उसे पटक दिया और जल्दी से उसके ऊपर जा कर उसको जंगली किस करने लगा। अब वो इतनी गर्म हो गई थी कि अब वो जैसे मुझसे भीख माँगने लगी कि विराट प्लीज अब चोद दो, अब मुझसे कंट्रोल नहीं होता। तो मैंने उसे ज्यादा नहीं तड़पाया और में उसकी टांगो के बीच में जा कर बैठ गया और उसकी जांघो पर किस करते हुए उसकी चूत तक गया और अपनी ज़ुबान उसकी चूत पर फैरने लगा। फिर धीरे- धीरे अपना प्रेशर बढ़ाते हुए उसकी चूत के लिप्स पर स्मूच करने लगा। अब वो सिसकियां लेने लगी आअहह ज़ोर से और ज़ोर से अंदर डालो और अंदर तक, फिर कुछ 5 मिनट तक उसकी चूत चाटने के बाद वो झड़ गई। फिर मैंने अपना लंड उसकी चूत पर रखा और धीरे से थोड़ा सा मेरा लंड उसकी चूत में डाल दिया, लेकिन उसे ज्यादा कुछ फर्क नहीं पड़ा क्योंकि वो पहले भी अपने पति से चुद चुकी थी।

फिर मैंने एक जोरदार झटका देकर अपना आधा लंड उसकी चूत के अंदर डाल दिया, तो वो चीख पड़ी  आआहह विराट निकालो बहुत बड़ा लंड है तुम्हारा। तो मैंने कहा कि मेरी जान सिमरन ये सिर्फ़ आधा गया है और एक और झटका दिया तो मेरा पूरा का पूरा 8 इंच का लंड उसकी चूत में समा गया। तो वो दर्द से तड़पने लगी और मुझसे रिक्वेस्ट करने लगी मेरा लंड बाहर निकालने को, लेकिन में उसकी एक नहीं सुन रहा था। फिर मैंने अपना लंड अंदर बाहर करना शुरू कर दिया, तो वो दर्द से रोने लगी। फिर मैंने अपना लंड बाहर निकाल लिया ताकि वो थोड़ी संतुष्ट हो ज़ाये। फिर मैंने अपने लंड को देखा तो शॉक हो गया, अब मेरा लंड खून से लाल हो गया था। तो मैंने सिमरन से पूछा, तो उसने बताया कि  उसके पति का लंड मुश्किल से 5 इंच का था इसलिए ऐसा हुआ। फिर मैंने उसको फिर से चुदने के लिए समझाया कि मेरी जान यू कैन डू इट। तो वो फिर से चुदने के लिए तैयार हो गई और मैंने फिर से अपना लंड उसकी चूत में डालकर उसकी चुदाई शुरू कर दी। फिर थोड़ी देर तक उसको दर्द हुआ, फिर कुछ देर के बाद वो भी मज़े लेने लगी और अपनी गांड को हिला-हिलाकर मेरा साथ देने लगी।

अब पूरे कमरे में हमारी चुदाई की आवाज़ गूंजने लगी उम्म्म्म विराट सिमरन आअहह उफफफफ्फ़ आई लव यू। अब में पहले ही झड़ चुका था इसलिए मुझे दूसरी बार झड़ने में बहुत समय लगा। फिर कुछ 40-45 मिनट तक उसकी जमकर चुदाई करने के बाद में झड़ने ही वाला था, तो मैंने अपना लंड बाहर निकालकर उसके मुँह पर झड़ गया और उसने फिर से मेरा सारा माल पी लिया और फिर हम दोनों नंगे ही एक दूसरे से लिपट कर सो गये ।।

धन्यवाद …


Source: http://www.kamukta.com/feed/

You might also like More from author

Comments are closed.