रास्ते में बदली किस्मत

प्रेषक : प्रणव …

हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम प्रणव है। में 24 साल का हूँ और में बेंगलूर में रहता हूँ। में दिखने में तो नॉर्मल हूँ, लेकिन मेरे अंदर सेक्स ड्राइव बहुत है इसका कारण है कि में 10 साल से पॉर्न मूवी देख रहा हूँ जो में रोजाना करता हूँ और हर रोज 2-3 बार मुठ मारता हूँ। मुझे बिना लंड हिलाए नींद भी नहीं आती, में  हमेशा किसी हॉट लड़की को सोचकर या पॉर्न मूवी देखकर अपना लंड हिला लेता हूँ। मैंने कई बार प्रॉस्टिट्यूट्स के साथ सेक्स भी किया था, लेकिन उसमें मुझे ज़्यादा मज़ा नहीं आता। वो लोग पैसे के लिए मजे करती है, उनके साथ फोर प्ले भी नहीं कर सकते, जो मुझे बहुत पसंद है।

में हमेशा से किसी मस्त लड़की के साथ सेक्स करने की सोचता रहता था, जिसके बूब्स बड़े-बड़े हो लेकिन मुझे कोई ऐसा मौका नहीं मिल सका, लेकिन दिन सबके बदलते है। फिर एक दिन मेरी किस्मत खुल गयी, मेरा ऑफिस मेरे रूम से 2 किलोमीटर दूर है तो में पैदल ही आता जाता हूँ ताकि थोड़ा चलना फिरना बना रहे। उस रात को में ऑफीस से लौट रहा था कि अचानक से बारिश होने लगी। अब में किसी ऑटो की तलाश में था। तभी एक स्विफ्ट कार मेरे आगे आ कर रुकी, उसमें एक हॉट लुकिंग आंटी बैठी थी, उनकी उम्र करीब 40 साल होगी। फिर उन्होंने मुझे लिफ्ट ऑफर की, अब बारिश तेज़ होने लगी थी तो मैंने बिना कुछ सोचे लिफ्ट ले ली। लेकिन ये तो कुछ और ही हो गया था, अब वो आंटी गाड़ी में मेरे साथ अश्लील हरकते करने लगी और मुझे अपने घर ले गयी। फिर उसने रास्ते में मुझे बताया कि उसके पति 2 महीने के लिए विदेश गये है और उसकी बेटी बोर्डिंग स्कूल में है, तो वो घर पर अकेली है उसे सेक्स की बहुत ज़रूरत है इसलिए उसने मुझे पकड़ा है।

अब में खुश था कि आज रात मेरी जन्नत की सैर होने वाली है, लेकिन अब मुझे डर भी लग रहा था।  फिर उन्होंने घर पहुँचते ही डिनर ऑर्डर किया और वो मुझसे बातें करने लगी। अब पहले हम एक दूसरे के प्रोफेशन के बारे में डिसकस करने लगे, वो बहुत स्ट्रेटफॉर्वर्ड थी। अब उसने मुझे सीधा बता डाला कि वो बहुत लोन्ली फील करती है इसलिए उसे अपनी संतुष्टी के लिए लड़को की ज़रूरत पड़ती है। फिर वो मुझसे पूछने लगी कि तुम्हें कोई प्रोब्लम तो नहीं है ना। अब भला कौन ऐसे ऑफर्स रिजेक्ट करता है? फिर डिनर आ गया और हमने खाना खाया। उसके बाद वो बोली कि तैयार हो जाओ, उसने ब्लू साड़ी पहनी हुई थी और वो क्या बॉम्ब लग रही थी? अब में एक झटके में उससे जा कर लिपटा और हम स्मूच करने लगे, उसके होंठ बड़े सॉफ्ट थे। अब करीब 10 मिनट तक स्मूच करने के बाद वो काफ़ी गर्म हो चुकी थी, फिर हम उसके बेडरूम में पहुँचे और फिर मैंने उसकी साड़ी उतार दी।

अब में उसके ब्लाउज के ऊपर से ही उसके बूब्स दबाने लगा था, क्या मस्त बूब्स थे उसके? अब मेरा लंड पूरी तरह से तन चुका था। फिर मैंने अपनी टी-शर्ट और जीन्स उतार दी और उसने भी अपना ब्लाउज और पेटीकोट खोल दिया। अब वो सिर्फ़ ब्रा पेंटी में थी, अब उसका गोरा सेक्सी बदन मुझे पागल कर रहा था, मस्त सेक्सी बूब्स, गोरी टाँगे, मस्त सी गांड, वो पूरी सेक्स की देवी थी। अब में उससे लिपटकर उसे हर जगह किस करने लगा गाल,  कान, गर्दन, नाभि और उसके बूब्स को भी ब्रा के बाहर से ही किस कर रहा था। अब वो कहने लगी कि आज तक किसी ने उसके साथ फोर प्ले नहीं किया है और अब उसे बहुत मज़ा आ रहा था। फिर काफ़ी देर तक उसका अंग-अंग चूमने के बाद मैंने उसकी ब्रा उतार दी और उसके गोल-मटोल बूब्स को आज़ाद कर दिया। अब उसने मेरा सिर उनके अंदर दबा दिया और ज़ोर-ज़ोर से हिलाने लगी।

फिर मैंने उसके निपल्स को सक करना स्टार्ट किया, क्या मस्त निप्पल थे उसके? फिर में अपना हाथ नीचे ले गया और उसकी पेंटी में अंदर डाल दिया, उसकी चूत पूरी गीली थी। अब में अपने हाथ से उसकी चूत को सहलाने लगा, फिर कुछ देर के बाद मैंने उसकी पेंटी भी उतार दी और उसकी प्यारी सी चूत को चूमने लगा, उसके पिंक लिप्स बड़े मस्त थे। फिर मैंने अपनी जीभ से उसकी चूत को लीक किया और उसकी चूत में उंगली भी की। अब वो बहुत तड़प रही थी, फिर कुछ देर के बाद वो बोली कि अब वो झड़ने वाली है और में उसका सारा अमृत पी गया। अब उसके बाद मेरी बारी थी, फिर उसने मेरी अंडरवेयर खोलकर मेरा लंड सीधे अपने मुँह में ले लिया और चूसने लगी। फिर थोड़ी देर के बाद में उसके मुँह में ही झड़ गया। अब वो मेरा लंड सहलाने लगी और उसके सॉफ्ट हाथ से मेरा लंड फिर से तन गया था। अब में उसके बूब्स दबाए जा रहा था और उसे चूमे जा रहा था।

अब वो चुदने के लिए बेताब थी, फिर वो उठकर अपनी अलमारी के पास गयी और वहाँ से कंडोम  निकालकर मेरे लंड पर चढ़ा दिया। फिर में अपना लंड उसकी चूत पर ले गया और मैंने मेरा पूरा लंड उसकी चूत के अंदर घुसा दिया। क्योंकि वो रेग्युलर सेक्स करती रहती थी इसलिए मुझे ज़्यादा तकलीफ़ नहीं हुई, आह्ह्ह कितनी गर्म चूत थी उसकी? फिर में आगे-पीछे करके उसे चोदने लगा। फिर मैंने उसे बताया कि में बहुत पॉर्न देखता हूँ और कई पोज़िशन जानता हूँ, तो उसके बाद हमने कई पोज़िशन में सेक्स किया मिशनरी, कॉवगिरल, डॉगी स्टाइल  एट्सेटरा। फिर करीब एक घंटे की चुदाई के बाद में झड़ गया, फिर हम दोनों नहाने के लिए बाथरूम में गये जहाँ मेरा लंड फिर से खड़ा हो गया और मैंने उसे फिर से चोदा। दोस्तों पानी में सेक्स करने का आनंद ही कुछ और है, फिर हम दोनों बेडरूम में आए और नंगे ही सो गये। फिर जब में सुबह उठा तो मेरा लंड जो नॉर्मल सुबह उठते समय खड़ा ही रहता है  और बगल में नंगी औरत देखकर और भी टाईट हो गया था। फिर मैंने उसके साथ फोर प्ले स्टार्ट किया, तो वो उठ गयी। फिर हमने फिर से जमकर चुदाई की, फिर हम तैयार हुए और फिर उसने मुझे ब्रेकफास्ट कराया। फिर उसने मुझसे कहा कि आज तक उसे ऐसी संतुष्टी कभी नहीं मिली। फिर उसने मुझे मेरे ऑफिस ड्रॉप किया और फिर वो भी अपने काम के लिए निकल पड़ी। फिर उसने मुझसे कहा कि अब जब भी उसे सेक्स की ज़रूरत पड़ेगी, तो वो मुझे फोन करेगी ।।

धन्यवाद …


Source: http://www.kamukta.com/feed/

You might also like More from author

Comments are closed.