मेरी बहन की चूत फाड़ दी

प्रेषक : रवि …

हैल्लो दोस्तों, में इस साईट का रेग्युलर रीडर हूँ। मैंने इस साईट पर दो तीन स्टोरी भी लिखी है। आज जो स्टोरी में आप लोगों को बताने जा रहा हूँ वो मेरी छोटी बहन की सच्ची कहानी है। में आप लोगों को ज़्यादा इंतज़ार नहीं कराऊंगा, अब में सीधा अपनी स्टोरी की तरफ चलता हूँ, लेकिन उससे पहले में आप सब लोगों को अपने और मेरी बहन के बारे में कुछ बता देता हूँ। ये स्टोरी जब की है तब मेरी उम्र सिर्फ़ 22 साल थी और मेरी बहन नीला 19 साल की थी। वो बचपन से ही बहुत खूबसूरत और क्यूट थी, वो दिखने में बहुत ही गोरी थी एकदम दूध जैसी। उसकी कम उम्र से ही उसकी चूची 33 साईज़ की और गांड 36 साईज़ की हरी भरी थी, उसकी आँखें बहुत खूबसूरत है और उसके लंबे-लंबे बाल एकदम घुटनों तक आते है। वो जब चलती थी तो मौहल्ले में ऐसा कोई आदमी नहीं होगा जो उसे देखकर उसे बिस्तर पर लेकर जाने की नहीं सोचेगा।

उस टाईम मेरी बी.टेक कंप्लीट करते ही मुझे दिल्ली में एक मल्टीनेशनल कंपनी में जॉब मिल गई थी। तो में वहाँ पर चला गया। हमारे ऑफिस में हर देश के लोग काम करते थे, मेरी एक आदमी के साथ बहुत अच्छी दोस्ती हो गई थी, वो घाना साऊथ अफ्रिका से है, उसका नाम मूसा अक़ील था, वो एक नंबर का कमीना था, हर हफ्ते में एक दो बार रंडी खाना जा कर चोदकर आता था। फिर कुछ दिन बाद के ऑफीस से मुझे और मूसा को रहने के लिए एक शेरिंग में 3 बेडरूम वाला फ्लेट मिला, तो हम वहाँ पर शिफ्ट हो गये। हम दोनों बहुत मस्ती में वहाँ रहते थे, अब वो कभी-कभी बाहर से लड़की लेकर आता और उन्हें चोदता था, मुझसे भी चुदवाता था। वो पता नहीं कितना सेक्स का भूखा था? अब वो मुझे अपने घर के बारे में बताता था और में भी उसे अपने घर के बारे में बताता था, मेरी फेमिली में मेरी माँ और बहन है। तो वो ये सुनकर कहता था कि उन दोनों को यहाँ बुला लो, तो में भी उसके बारे में घर पर बताया करता था।

फिर एक बार डिसाइड हुआ कि मेरी बहन कुछ दिनों के लिए मेरे पास आ कर रहेगी। तो एक दिन वो ट्रेन पकड़कर कोलकाता से दिल्ली स्टेशन पर आ गयी। उसे लेने के लिए स्टेशन पर में और मूसा दोनों गये थे, अब स्टेशन पर आते ही मैंने मेरी बहन का मूसा से परिचय करा दिया। अब वो उसे देखता ही रह गया था, अब पूरे रास्ते जब हम तीनों गाड़ी में थे तो मूसा मेरी बहन के साथ ही बात करने लगा और उसे देखने लगा। अब मुझे लगा की कुछ गड़बड़ ना हो जाए, फिर करे तो क्या करें? अब रहना भी एक साथ ही है तो अगर कुछ हो तो कैसे रोकूंगा? फिर मैंने सोचा कि जो होगा देखा जाएगा, तो हम घर पर आ गये और आराम से रहने लगे।

फिर कुछ 10 दिन के बाद हम दोनों बैठकर टी.वी देख रहे थे और मेरी बहन नीला खाना बना रही थी।  इतने में मूसा को बाथरूम जाना था तो वो बाथरूम में चला गया और वो उसका मोबाईल सोफे पर ही भूल गया। तो में ऐसे ही उसका मोबाईल देखने लगा, फिर मैंने उसके मोबाईल की गैलेरी में देखा तो मेरे होश उड़ गये। अब उसमें मेरी बहन नीला के पिक्चर अलग-अलग स्टाइल में भरे पड़े थे, तो अब मेरा इंटरेस्ट बढ़ने लगा तो में और देखने लगा। अब देखते-देखते ही मुझे एक वीडियो मिला जिसमें मेरी बहन नंगी हो कर नींद में सो रही है और मूसा उसका वीडियो बना रहा है। अब उसे देखकर ऐसा लगा कि उसको नींद की गोली खिला दी हो। अब उस दिन से मुझे ये पता लगाना था कि ये लोग क्या करते है? एक दिन मूसा ऑफीस से कुछ बहाना बनाकर दोपहर को ही निकल गया। तो मुझे कुछ शक़ हुआ कि इसको इतनी क्या जल्दी है? तो उसके थोड़ी देर के बाद में भी बॉस को बोलकर बहाने से निकल पड़ा और सीधा हमारे फ्लेट पर आया। मेरे पास ड्यूप्लिकेट चाबी तो थी ही, अब में बहुत धीरे से लॉक खोलकर अंदर आया तो ड्रॉइग रूम खाली था।

फिर मैंने मूसा के कमरे में से कुछ आवाज़ सुनी, तो मैंने धीरे-धीरे उसके कमरे की चाबी के होल पर आँख लगाई तो मैंने अंदर देखा तो मेरे होश उड़ गये। अब मूसा और मेरी बहन एकदम नंगे है, मेरी बहन की आँखो से आँसू टपक रहे है और मूसा एक काला अफ्रीकन सांड अपने 10 इंच का लंड अपने हाथ में लेकर उसकी साईड में बैठा है। अब वो इंग्लिश में जो मेरी बहन को बोल रहा है उसको में हिन्दी में बताता हूँ। वो बोल रहा है कि साली तेरी नंगी वीडियो का एमएमएस बनाकर छोड़ दूँगा, तू रंडी बन जाएगी, तू हर रोज़ मेरा बिस्तर गर्म कर में तुझसे शादी कर लूँगा। ये कहकर वो उसके निपल्स को चूसने लगा, उसका मुँह इतना बड़ा है कि उसकी आधी चूची उसके मुँह में आ गई थी और अपने एक हाथ से वो उसकी हल्की सी झांटो वाली पिंक कलर की चूत को सहला रहा था।

फिर उसने उसे खड़ा करके सामने की तरफ झुका दिया और पीछे से मुँह लगाकर उसकी चूत को चाटने लगा, क्या सीन था वो? अब उसकी क्रीम जैसी गोरी चूतड़ के बीच में उसका काला सा मुँह था। अब मेरा भी लंड खड़ा हो गया था, फिर थोड़ी देर तक चाटने के बाद उसने उसको बिस्तर पर लेटा दिया और उसके दोनों पैरो को पूरा फैला दिया और अपने 10 इंच के काले लंड पर अपना थूक लगाने लगा। अब उसने अपना थूक लगाकर अपने लंड को एकदम चिकना बना दिया था और अपना लंड उसकी गोरी चूत में डालने लगा। अब मेरी बहन की चीख निकल रही थी, लेकिन उसने मेरी बहन को नहीं छोड़ा। अब उसने अपने मोटे से लंड से उसकी चूत फाड़ डाली और उसे जोर-जोर से चोदने लगा। अब वो दर्द के मारे तड़प रही थी और वो सांड एकदम जोश में उसे चोद रहा था। अब करीब 40 मिनट तक ये सिलसिला चलता रहा, अब वो उसे हर स्टाइल में चोद रहा था।

फिर जब उसका वीर्य निकलने का टाईम आया, तो उसने नीला को ज़मीन पर बैठा दिया और उसके मुँह पर अपना वीर्य छोड़ने लगा। अब उसने एक कप घाना सा सफ़ेद कलर के वीर्य से उसके मुँह और चूची को भर दिया था और बोला कि यू इंडियन फुक्किंग प्रॉस्टिट्यूट यू फुक्किंग बिच क्लीन ऑल दे शीट ऑफ माई डिक बाय योवर तौंग। फिर वो उसके बाल पकड़कर उसके लंड को उसके मुँह के पास लेकर गया और मेरी बहन ने उसके लंड को चाटकर साफ कर दिया। फिर उस दिन शाम को में मूसा को बोला कि मुझे आपसे कुछ बात करनी है। फिर मैंने बोला कि मैंने उसके मोबाईल पर वो पिक्चर्स देखे है। तो उसने बोला कि वो भी मुझसे बात करना चाह रहा था, वो मेरी बहन से शादी करना चाहता है। अब  मुझे थोड़ी झिझक थी कि वो एक कमीना आदमी है, पता नहीं शादी के बाद क्या होगा? लेकिन मैंने जो देखा उसके बाद कुछ कहने को बचा नहीं था, तो में भी राज़ी हो गया। फिर एक दिन रजिस्टर ऑफीस में जा कर उसके साथ मेरी बहन नीला की शादी हो गयी। फिर उसके कुछ दिन के बाद वो नीला को अपने साथ लेकर अपने देश में 1 महीने के लिए घुमाकर आना चाहता था और वो हमें भी अपने साथ में लेकर जाना चाहता है ।।

धन्यवाद …


Source: http://www.kamukta.com/feed/

You might also like More from author

Comments are closed.