बहन को चूसकर चोद भी डाला

प्रेषक : रोहन …

हैल्लो दोस्तों, में पहले आपको अपने बारे में बता दूँ। मेरा नाम रोहन है और में 19 साल का हूँ। में पंजाब से हूँ और में कामुकता डॉट कॉम का बहुत बड़ा फैन हूँ। में अभी कॉलेज में हूँ, ये मेरी पहली कहानी है तो अगर मुझसे कोई ग़लती हो गई हो तो मुझे माफ़ करना। ये बात 1 हफ़्ते पहले की है जब में अपनी कोचिंग से आया था, तब मेरी दादी ने बताया कि मेरी कज़िन हेमा 2 दिन के लिए आ रही है। तो अगले दिन नेहा और उसकी माँ हमारे घर आ गये, तब में कोचिंग जा रहा था, तब सब नॉर्मल था। फिर मैंने हेमा से हैल्लो किया और बातें करने लगा और फिर अपनी कोचिंग के लिए निकल पड़ा। अब रास्ते में मेरे मन में हेमा के लिए ग़लत विचार आने लगे थे, तभी मैंने डिसाइड किया कि में उसके बूब्स चूससकर ही सांस लूँगा। सॉरी फ्रेंड्स में आपको हेमा के बारे में तो बताना ही भूल गया, उसकी फिगर 38-28-38 थी, जो कि उसने चुदाई के वक़्त बताई थी तो अब में फिर से स्टोरी पर आता हूँ।

फिर जब में कोचिंग से आया तो सब मेरे रूम में बैठकर बातें कर रहे थे, ज्यादातर मेहमान मेरे रूम में ही बैठते है तो हेमा भी मेरे रूम में बैठी थी। फिर सबने खाना खाया और फिर सब बातें करने लगे। तब मैंने हेमा को कहा कि चलो हम ऊपर छत पर बातें करने चलते है। तो हम छत पर जा कर बातें करने लगे और तभी बातें-बातें करते में उसको उसके आर्म्स पर टच करने लगा, तो उसने कुछ रेस्पॉन्स नहीं दिया। तो मेरी हिम्मत और बढ़ गयी और में उसको बातें करते-करते और टच करने लगा, लेकिन फिर उसने नोटीस कर लिया था, तो फिर हम भूत की बातें करने लगे और में डरने का नाटक करने लगा। फिर मैंने जानबूझ कर एक चीख मारी और उसको पकड़ लिया और उसके बूब्स को दबा दिया। तो उसके बाद मैंने उसको सॉरी बोल दिया और उसने भी मुझे सॉरी बोल दिया।

फिर हम इधर उधर की बातें करने लगे और फिर हम सोने के लिए नीचे आ गये। तब उसकी माँ और वो दूसरे कमरे में थे और में और मेरे दादा जी के ब्रदर मेरे साथ सोने लगे थे। अब में दिमाग़ में सोच रहा था कि में ऐसा क्या करूँ कि हेमा को अपने साथ सुला लूँ? फिर मैंने सबको कहा कि आप सब मेरे कमरे आ जाओ आपको दूसरे कमरे में गर्मी लगेगी, लेकिन पहले तो कोई नहीं माना, फिर में बार-बार हेमा के पास जाने लगा, फिर में थक गया। अब मुझे लगा कि अब में उसके बूब्स नहीं चूस सकूँगा और सोने लगा। तभी हेमा मेरे पास आई और कहने लगी कि हम सब तुम्हारे रूम में सोएंगे तो अब मेरी खुशी का ठिकाना नहीं रहा और सब सोने लगे। अब हेमा अपने मोबाईल में गाने सुनने लगी, तो में भी बहाना लगाकर उसके पास आ कर उसके इयरफोन पर गाने सुनने लगा, बस फिर में धीरे-धीरे जानबूझ कर उसके साथ चिपकने का नाटक करने लगा।

फिर गाने सुनते-सुनते हमने एक दूसरे का हाथ कब पकड़ लिया पता ही नहीं लगा। फिर में उसका हाथ उसकी नाभि पर फैरने लगा, अब वो गर्म होने लगी थी, अब मुझे भी इसी चीज़ का इंतजार था। फिर मैंने उसका राईट बूब्स दबा दिया, लेकिन उसका कोई रेस्पॉन्स नहीं था। फिर में ज़ोर-ज़ोर से उसके दोनों बूब्स को बारी-बारी दबाने लगा, ये सब गर्म करने की स्टाइल मैंने कामुकता डॉट कॉम से ही पढ़ी थी।  फिर मैंने उसकी पेंटी में हाथ डाला, तो उसने मना कर दिया, क्योंकि उसके साथ उसकी माँ सो रही थी।  अब मुझे लगा कि इसको और गर्म करना पड़ेगा और में फिर से उसकी गर्दन पर किस करने लगा और उसे गर्म किया, लेकिन वो फिर भी नहीं मानी। अब मेरा लंड जो कि 6 इंच का हो गया था, वो उसको  दबाने लगी और थोड़ी देर तक मेरी मुठ भी मारी, फिर वो कहने लगी कि बाथरूम में जा कर कर लो।  फिर मैंने अपने आपको कंट्रोल में किया और बाथरूम में जा कर उसके नाम की मुठ मारी और वापस आ कर सो गया।

फिर अगले दिन सब घर के ऊपर छत पर थे, तो मैंने उसको किसी तरह से घर के नीचे बुलाया और 5 मिनट तक उसकी स्मूच लेता रहा। फिर हम ऊपर आ गये और सबके साथ बातें करने लगे। फिर सब बातें करके सो गये और में और हेमा मेरे फोन पर गेम खेलने लगे। अब मैंने अपना हाथ उसकी चूत के ऊपर ही रखा हुआ था। फिर में उसको गर्म करने लगा और उसको किस करना लगा। फिर मैंने 5 मिनट तक उसको किस किया और उससे अपनी मुठ मरवाई। अब ये सिलसिला 2 बार तक चला। फिर रात हो गयी, जिसका मुझे इंतजार था। अब हम कल की तरह सोने लगे, जब सब सो गये तो मैंने हेमा पर हाथ फैरना शुरू किया और उसके लिप्स चूसने लगा। फिर में 5 मिनट तक उसके लिप्स के रस को चूसता ही गया और उसका हाथ अपने लंड पर रखकर दबाने लगा। फिर उसने मेरी मुठ मारनी शुरू की, क्या बताऊँ दोस्तों क्या एक्सपीरियन्स था? अब में तो पागल हो गया था। अब में पहली बार किसी से मुठ मरवा रहा था और 5 मिनट के बाद मेरा वीर्य निकल गया और उसके हाथ पर गिर गया और वो उसको चाटकर पी गयी।

फिर मैंने उसकी चूत पर हाथ डाला तो इस बार उसने कुछ नहीं कहा और में उसकी चूत में उंगली करने  लगा। अब वो सिसकियां लेने लगी थी, फिर मैंने उसके लिप्स को चूसना शुरू किया और चूसता ही गया और फिर 25 मिनट बाद उसका भी निकल गया। फिर 10 मिनट तक आराम करने के बाद मैंने उसका हाथ अपने लंड पर रख दिया और अपने लंड को खड़ा कराने लगा। फिर मैंने उसकी ब्रा खोली और उसके बूब्स को एक-एक करके चूसने लगा, क्या दूध था उनमें? मज़ा ही आ गया। इतने बड़े-बड़े बूब्स थे उसके। फिर मैंने अपना लंड निकाला और उसके मुँह में डाल दिया और उसे चुसवाने लगा और चुसवाते ही गया। फिर 5 मिनट के बाद में झड़ गया और उसने मेरा सारा माल पी लिया। फिर में उसको सारी रात किस करता रहा और उसको चूसता रहा और उसको चोद भी डाला ।।

धन्यवाद …


Source: http://www.kamukta.com/feed/

You might also like More from author

Comments are closed.