पुलिस वाली ने चूत चटवाई

प्रेषक : राहुल …

हैल्लो दोस्तों, में एक लड़का हूँ। मैंने अहमदाबाद से इंजिनियरिंग की है और यहाँ इन्फो सिटी में जॉब कर रहा हूँ। मेरा नाम राहुल त्रिवेदी है और में 22 साल का हूँ, मेरी एथलेटिक्स बॉडी है, में हर रोज अपनी कार लेकर जॉब पर जाता हूँ, वो कार मेरे पापा ने मुझे गिफ्ट में दी थी। अब में सीधा अपनी स्टोरी पर आता हूँ तो एक दिन में अपने ऑफिस जा रहा था, अब गाँधीनगर में तो मुझे हर रोज चर्च रोड़ से जाना पड़ता था। अब में वहाँ से निकल रहा था और मेरी कार ने अचानक से एक बाइक को टक्कर मारी, वो एक्सिडेंट बड़ा नहीं था। फिर बाद में मैंने उन अंकल को खड़ा किया, वहाँ सामने पुलिस थाना भी था और वहाँ पर बहुत सारे पुलिस वाले भी थे। तो उसमें से एक पुलिस वाला मेरे पास आ कर मेरा लाइसेंस मांगने लगा तो मैंने उन्हें अपना लाइसेंस दे दिया।

अब मुझे लगा कि वो वापस दे देगा, लेकिन उसने मेरा लाइसेंस वापस नहीं दिया। तो मैंने उन सर से मांफी मांगी, लेकिन उन्होंने बोला कि तुम्हें कार साईड में पार्क करके मेरे साथ चलना पड़ेगा, तो में चला गया। अब मुझे लगा कि कुछ फॉरमल्टी करवाएँगे और बाद में छोड़ देंगे, फिर में वहाँ गया तो वहाँ पर एक मेडम एस.आई की सीट पर बैठी थी, उसका नाम पी.के पटेल था। फिर मैंने कहा कि मेम मुझे छोड़ दो, तो उन्होंने बोला कि नहीं में तुम्हें 207 की धारा में गाड़ी अंदर करवा दूँगी, तो में डर गया। फिर मैंने सोचा कि एक तो पापा ने इतनी मेहनत के बाद गाड़ी दी है और इसमें भी ये हुआ तो कार तो गई  समझो। फिर मैंने उनके आगे गिड़गिड़ाना चालू किया कि मेम प्लीज मुझे छोड़ दो मुझे माफ़ कर दो ना।

अब वो मेम मान ही नहीं रही थी और बाद में मुझे बोली कि चलो पुलिस स्टेशन, तो उन्होंने मुझे मेरी गाड़ी में बैठाया और बाकी पुलिस वालो को बोला कि मुझे पुलिस स्टेशन में कुछ काम है और इसको अंदर भी करवाना है तो में उसके साथ जा कर आती हूँ। अब में तो डर गया था और उनसे विनती करने लगा कि मेडम प्लीज मुझे छोड़ दो, लेकिन वो नहीं मानी। फिर बाद में में भी गाड़ी में बैठकर उसके साथ चल दिया, अब में गाड़ी चला रहा था और वो मेरी साईड में बैठी थी। अब में तो उसके सामने विनती करने लगा और उसको बोला कि आप जो कहेगी वो में सब करूँगा, बस मुझे छोड़ दो। तो वो बोली कि नहीं छोड़ सकती तुम्हारी कार तो जब्त होगी ही और साथ में तुम्हें जुर्माना भी लगेगा। फिर मैंने उन्हें बहुत बार बोला, लेकिन वो मानी ही नहीं, अब बाद में वो भी बोर हो गई और बोलने लगी कि मुझे क्या मिलेगा? तो मैंने सोचा कि मेम पैसे मांग रही है। तो मैंने कहा कि मेरे पास 500 रूपए है आप ले लो। तो उसने बोला कि 500 रूपए में मेरा क्या होगा? इसी दौरान उसने मुझसे बोला कि उसका घर रास्ते में ही है और वहाँ उसको कुछ काम है।

फिर मैंने अपनी कार उसके घर के आगे खड़ी कर दी और वहाँ बाहर खड़ा रहा। तो उसने बोला कि चलो मेरे साथ, तो में डर के मारे उसके साथ अंदर चला गया। फिर उसने मुझे पानी के लिए पूछा, तो मैंने सोचा कि ये क्या चल रहा है? वो अभी थोड़ी देर पहले मुझे रुला रही थी और अभी पानी के लिए पूछ रही है। फिर उन्होंने कहा कि तुम्हारे पिता क्या करते है? तो मैंने कहा कि वो बिज़नस मैन है।  फिर बाद में वो अपने कपड़े चेंज करके आई, वो साड़ी में क्या लग रही थी? वो पुलिसवाली थी, वो बहुत मोटी और काली थी और में दूध जैसा सफेद था। फिर वो मेरे पास आ कर मुझसे बोली कि मुझे 500 रूपए दे दो, तो मैंने 500 रूपए निकालकर उसे दे दिए और उसने 500 रूपए लेकर अपने बूब्स में रख दिए। वो साड़ी में क्या लग रही थी? में अंदाज़ा लगा सकता हूँ कि उसकी फिगर 36-32-34 साईज की थी, वो क्या माल लग रही थी? अब में जाने लगा था। तो उसने बोला कि रूको एक और काम है, क्या तुम्हें लगता है में 500 रूपए में मानूँगी? में एस.आई हूँ, कोई भिखारी नहीं हूँ।

फिर मैंने सोचा कि अब यह मेरा हाल क्या करेगी? तो वो बोली कि इधर आओ और अपनी आँखे बंद  करो, तो मैंने वैसा ही किया। फिर वो मेरा चेहरा पकड़कर मेरे होंठों पर किस करने लगी, अब वो मेरे होंठो को रफ कर रही थी जैसे कोई जानवर की तरह। फिर वो मुझे पकड़कर बोली कि कभी सेक्स किया है? तो मैंने कहा कि नहीं में बहुत सीधा हूँ, तो मैंने बोला कि नहीं किया। तो वो बोली कि में आज तुम्हें सिखाती हूँ कि सेक्स कैसे करते है? फिर उसने मेरे बाल पकड़ लिए और ज़ोर से बोली कि बोल कुत्ते बोल कि आज में तुझे चोदना चाहता हूँ। तो मैंने नहीं बोला, तो वो बोली कि एस.आई के हुकम को नहीं मानता, अभी जेल में चक्की पीसवाऊँगी, तो में डर गया और मैंने बोल दिया। फिर बाद में उसने मेरा मुँह बाहर से ही अपने बूब्स पर लगा दिया और मेरा मुँह इतनी ज़ोर से दबाया कि जैसे में पूरा उसके बूब्स में चला जाता।

फिर बाद में वो बोली कि एक काम कर नंगा हो जा, तो अब मुझे शर्म आ रही थी लेकिन मुझे जबरदस्ती नंगा होना पड़ा। फिर वो मेरा खड़ा लंड देखकर बोली कि वाऊ इतना बड़ा लंड, मेरा लंड 8 इंच का था। फिर वो बोली कि आज तो बड़ा मज़ा आएगा रे, फिर बाद में वो बोली कि मादरचोद मुझे नंगा कौन करेगा? तेरा बाप आएगा क्या? तो मैंने उसके पूरे कपड़े उतार दिए। फिर मैंने देखा कि उसके अंडरआर्म्स के बाल और चूत के बाल बहुत थे। फिर वो बोली कि चल अब मेरी चूत चाट, तो मैंने कहा कि नहीं ये बहुत गंदा है। तो वो बोली कि चाटेगा या चक्की पीसेगा, तो मैंने अब ना चाहते हुए भी उसकी चूत को चाटा। लेकिन मुझे चूत चाटना नहीं आता था तो वो मेरा सिर पकड़कर उसकी चूत पर दबाने लगी, अब में उसकी चूत को चाटता जा रहा था। फिर उसने मुझे खड़ा करके धक्का दे दिया, तो में बेड पर गिर गया और वो मेरा लंड पकड़कर चूसने लगी। अब वो मेरा लंड ऐसे चूसने लगी कि जैसे मेरा लंड लॉलीपोप हो।

अब में भी अपनी फॉर्म में आ गया और उसके मुँह में ही झड़ गया, क्योंकि मेरा पहली बार था। तो उसने बोला कि इतनी जल्दी झड़ गया साला हरामी, अभी तो मुझे चोदना भी बाकी है। फिर उसने मुझे बेड पर सुलाकर रस्सी से बाँध दिया और मेरे लंड पर अपनी चूत सेट करके उछलने लगी। अब मेरा लंड फिर से एग्ज़ाइटेड हो गया था और अब मुझे भी मज़ा आने लगा था। अब मुझे ऐसा लगा कि मुफ़्त की रंडी मिल गई है, लेकिन ये तो पूरी जानवर थी। अब उसने मेरी छाती के बाल भी नहीं छोड़े थे, अब वो उनको भी खींचने लगी थी। फिर मुझे मेरे लंड पर गर्म जैसा लगा, तो वो बोली कि मज़ा आ गया और मेरे लंड पर उछलती रही और बाद में झड़ गई। फिर हम कुछ देर तक एक साथ बेड पर पड़े रहे और बाद में बोली कि मेरा नंबर लिख, तो मैंने नंबर लिख लिया। फिर वो बोली कि जब भी दिल चाहे कॉल कर लेना, क्योंकि तू बड़ा अच्छा मज़ा देता है और फिर में वहाँ से निकल गया ।।

धन्यवाद …


Source: http://www.kamukta.com/feed/

You might also like More from author

Comments are closed.