दोस्त की नंगी गर्लफ्रेंड को नहाते देखा

प्रेषक : राज …

हैल्लो दोस्तों, ये कहानी मेरे दोस्त की गर्लफ्रेंड कल्याणी की है। वो 21 साल की जवान लड़की है, उसकी जवानी की चर्चा पूरे कॉलेज में है। उसका बूब्स  साईज़ 24B, कमर की साईज़ 30,  रंग गोरा है, उसकी हाईट 5 फुट 4 इंच है। कल्याणी हर हफ्ते छुट्टी पर मेरे दोस्त से मिलने घर पर आती थी और शनिवार रविवार साथ में रहती थी। हमारे घर में एक बाथरूम की खिड़की टूटी हुई है और छत से देखने में अंदर सब कुछ दिखता है और किस्मत से वो खिड़की मेरे दोस्त के कमरे की है। फिर एक दिन कल्याणी और हम लोग सब बाहर पार्टी करके आए, जब गर्मी का समय था और हम सब बहुत थके हुए थे। जब कल्याणी ने हॉट पेंट पहनी हुई थी, अब उसकी नंगी गोरी-गोरी जांघे देखकर मेरा लंड खड़ा हो गया था और अब मेरे मन में बुरे-बुरे ख्याल आने लगे थे।

फिर कल्याणी ने अचानक से बोला कि मुझे नहाने जाना है, बहुत पसीना आ रहा है। तभी मेरे दिमाग़ में  एक मस्त आइडिया आया और मुझे याद आया कि बाथरूम का काँच टूटा हुआ है तो  में तुरंत छत की तरफ भागा और खिड़की में देखने लगा। अब वहाँ पहले तो अंधेरा था। फिर अचानक से लाईट ऑन हुई और फिर मेरा लंड एकदम तन गया। अब मेरे दिल की धड़कन 120 किलोमीटर की स्पीड से भाग रही थी, अब जिस जन्नत को में सिर्फ़ सोचता था वो आज मेरे सामने अपने कपड़े उतारने वाली थी। फिर टावल,  ब्रा और पेंटी अपने हाथ में लिए कल्याणी बाथरूम में आई और फिर उसने बाथरूम का दरवाजा बंद कर दिया। उसे क्या पता था कि आज वो मेरे लंड को खुश करने वाली थी? फिर उसने अपने कपड़े कुण्डी में टाँके और बाल्टी में पानी भरने लगी। फिर उसने अपना टॉप उतारा और पिंक ब्रा और शॉर्ट्स में अपने चेहरे को धोने लगी। अब उसके बड़े-बड़े बूब्स ब्रा में हिल रहे थे जैसे वो ज़ोर-ज़ोर से चीख रहे हो  कि हमें ब्रा से बाहर निकालो।

अब तब तक कल्याणी की पानी की बाल्टी भर चुकी थी, फिर उसने पानी बंद किया और अपने शॉर्ट्स उतारने लगी। तभी मेरा पैर स्लिप हुआ और उसे कुछ आवाज़ सुनाई दी, तो कल्याणी डर गयी और सोचने लगी, लेकिन उसे कुछ नहीं दिखा। फिर उसने रिलेक्स होकर अपनी हॉट पेंट उतार दी, अब वो सिर्फ़ ब्रा, पेंटी में खड़ी थी। फिर उसने अपने सारे कपड़े एक-एक करके उतार दिए,  अब उसकी पिंक ब्रा, ब्लू चड्डी ज़मीन पर थी और विस्पर डस्टबिन में था। अब नंगी कल्याणी मेरी आँखो के सामने खड़ी थी और मेरा लंड आसमान छू रहा था। अब कॉलेज की सबसे बड़ी माल, मेरे दोस्त की गर्लफ्रेंड अब मेरे सामने नंगी खड़ी थी। अब हर कोई कल्याणी को छूना चाहता था और उसको नंगा देखना चाहता था, उसके नाम पर ही आहें भरता था और बहुत से लड़के तो उसकी फोटो देखकर ही मुठ मार लेते थे।

इससे पहले में आगे बताऊँ उससे पहले ये बता दूँ वो अपनी चूत की शेविंग करती थी, उसकी क्यूट चूत शेव्ड और पिंक थी। उसके निपल पिंक कलर के है और बूब्स गोल मटोल है। फिर गोरी नंगी कल्याणी अपनी नंगी चूत और बूब्स के साथ अपनी ब्रा पेंटी को धोने लगी और में उसको ऊपर से नीचे तक निहारता रहा, उसकी खूबसूरती देखने लायक है। अब में उस समय यही सोच रहा था कि मेरा दोस्त सच में जन्नत के मज़े लेता था। फिर वो धीरे से उठी और अपने बूब्स पर गोल-गोल घुमाकर साबुन लगाने लगे। फिर धीरे-धीरे उसने अपनी चूत पर साबुन लगाया। फिर जाँघो पर और अब देखते ही देखते उसका पूरा नंगा बदन साबुन में लिपटा हुआ था। अब उसकी मुलायम गोरी उंगलियाँ चूत को साफ कर रही थी, अब मेरे रोंगटे खड़े हो रहे थे। उसका चूतड़ पिंक है और ज़्यादा चुदा हुआ भी नहीं है, अभी उसकी चूत का भोसड़ा नहीं बना है, लगता है मेरे दोस्त ने उसे ज़्यादा नहीं चोदा है, अब मुझे उसकी टाईट चूत दिख रही थी।

फिर कल्याणी ने शॉवर की दिशा ठीक करने के लिए अपने हाथ ऊपर किए, तो वो क्या सीन था? अगर 5 फुट 4 इंच की गोरी, नंगी माल लड़की अपने हाथ ऊपर करके आपके सामने खड़ी हो तो आपकी क्या हालत होगी? समझ सकते हो दोस्तों। अब में तो अपने कंट्रोल से बाहर हो रहा था, अब मेरा मन तो कर रहा था कि अपने हाथों से उसे नहला दूँ और उसके चिकने, गोरे नंगे बदन को साबुन लगा दूँ। फिर कल्याणी नहाती गयी और में उसे देखता गया। वो बहुत ही शानदार सीन होता है दोस्तों, जब साबुन उसके सिर से होते हुए उसके बूब्स तक जाता और फिर धीरे-धीरे उसकी छाती से नाभि और नाभि से चूत तक जाता है। फिर उसने अपनी टाँगे ऊपर बाल्टी में रखी और साबुन लगाया, वो बहुत ही बोल्ड सीन था जैसा किसी पॉर्न मूवी में होता है।

अब में कल्पना कर रहा था कि  में नीचे लेटा हूँ और कल्याणी मेरे ऊपर नंगी खड़ी होकर अपनी टाँगे मेरे ऊपर रखी है। फिर मुझे उसकी चूत और गांड के बीच में जन्नत दिखती है, कल्याणी सिर से लेकर पैर तक गोरी है, उसके बदन पर एक भी जगह बाल नहीं था,  चिकनी क्लीन, शायद वो वैक्सिंग करवा कर आई थी। फिर वो 15-20 मिनट तक नहाई और अब गोरी नंगी कल्याणी मेरे सामने अपने जिस्म की नुमाइश करती रही। अब मैंने जी भर के उसके नंगे बदन को देख लिया था, अब मैंने उसके बदन के एक-एक हिस्से को तसल्ली से निहारा था। फिर उसने नाहकर अपने आपको टावल से पोछा और फिर अपनी ब्रा, पेंटी पहन ली। इस बार उसने विस्पर नहीं लगाया था,  शायद उसके पीरियड ख़त्म हो गये होंगे और अब वो रात को मेरे दोस्त का बिस्तर गर्म करने वाली होगी। अब मैंने वहीं खड़े-खड़े 2 बार मूठ मार ली थी। अब में उसके बाद से हर हफ्ते जब भी वो मेरे घर आती थी, तो में उसके नहाने के टाईम पर छत पर चला जाता और 15-20 मिनट तक उसका पूरा नंगा शो देखता था।

अब कल्याणी ने कभी भी नहीं सोचा होगा कि वो अपने बॉयफ्रेंड के अलावा बॉयफ्रेंड के दोस्तों को भी मज़े देती है। अब कभी वो ब्लेक ब्रा और ब्राउन पेंटी में आती, तो कभी लाल पेंटी और वाईट ब्रा में आती थी। अब तो मुझे उसके पीरियड टाईम का भी पता चल गया था, वो पीरियड्स के समय नहाने के बाद विस्पर लगाती थी। अब ये सिलसिला पिछले 6 महीने से चल रहा है, अब तो मेरे 2-3 दोस्त भी साथ में उसे नंगा नहाते हुए देखते है। अब हमारा दोस्त उसको रात को चोदता है और हम सब कल्याणी को नंगा नहाते हुए देखते है। अब इस बारे में कल्याणी और उसके बॉयफ्रेंड को आज तक कुछ पता नहीं चला है।

अब जब भी वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ घर से बाहर जाती थी तो हम सब उसकी पेंटी और ब्रा निकालकर  खेलते थे। अब कोई उसकी पेंटी पहनकर घूमता था, तो कोई उसकी ब्रा को अपने लंड पर लटका कर घूमता था, तो कोई उसकी पेंटी, ब्रा को सूंघता था। उसकी पेंटी की क्या खुशबू थी? अम्म मुझे अभी भी याद आ रही है। अब कल्याणी हम सबके साथ घूमती है,  पार्टी करती है, डिनर  में जाती है, लेकिन वो कभी सोच भी नहीं सकती थी कि हम सब मिलकर उसे नंगा देखते है। अब हम सबको पता होता था कि वो कौँन से रंग की पेंटी ब्रा पहने है? अब हम सबके लंड की रानी  कल्याणी है। अब फिर से उसे नंगा सोचकर मेरा लंड खड़ा हो गया है ।।

धन्यवाद …


Source: http://www.kamukta.com/feed/

You might also like More from author

Comments are closed.